तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवारों को किया घायल

अबोहर(भारद्वाज): उपमंडल की उप-तहसील सीतो गुन्नो में एक तेज रफ्तार कार ने 2 मोटरसाइकिल सवारों को घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में 108 एम्बुलैंस की सहायता से भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव आलमगढ़ निवासी प्रदीप कुमार पुत्र तुला राम अपनी पत्नी मीरा व पुत्रों अंश एवं जौहल के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार था, जबकि उसका सांढू धर्मपुरा निवासी संत राम पुत्र मिट्ठू राम अपनी पत्नी रानी के साथ दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार था। दोनों परिवार एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिए सीतो गुन्नो जा रहे थे। जब वे सीतो गुन्नो में पहुंचकर मुख्य मार्ग से गांव के अंदर जाने वाली सड़क पर पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। 

टक्कर के पश्चात कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया, जबकि घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां संत राम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया। प्रदीप व रानी को प्राथमिक उपचार देने के पश्चात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि अंश, जौहल तथा मीरा अस्पताल में भर्ती हैं। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!