अखिलेश ने पूर्वा एक्सप्रेस हादसे पर जताया दुख, कहा- यात्रियों के जल्द ठीक होने की करते हैं प्रार्थना

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 12:07 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर कानपुर के रूमा क्षेत्र में पूर्वा एक्सप्रेस बेपटरी हो गई। इस हादसे पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पूर्वा एक्सप्रेस की ख़बर से मन आहत है। हम ईश्वर से सभी प्रभावित परिवारों तथा घायल यात्रियों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर कानपुर के रूमा क्षेत्र में पूर्वा एक्सप्रेस के बेपटरी होने के कारण कम से कम 20 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद 11 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर सेंट्रल स्टेशन से करीब 15 किलोमीटर पहले रात लगभग 12.55 बजे यह हादसा उस समय हुआ जब हावड़ा से नई दिल्ली जा रही 12303 पूर्वा एक्सप्रेस तेज धमाके के साथ 2 हिस्सों में बंट गई और एक एक कर ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई। इनमें से कुछ बोगियां पलट गई।

रेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य पूरी तेजी से जारी है। क्षतिग्रस्त बोगियों को ट्रैक से हटाया जा रहा है। दोपहर बाद तक दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर यातायात बहाल किए जाने की संभावना है। इस बीच इलाहाबाद से कुछ ट्रेनों को परिवर्तित मार्ग से रवाना किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static