नशे की खेप पहुंचाने आए युवक की लोगों ने की छित्तर परेड

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 11:53 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते बस स्टैंड के सामने मोहल्ला बस्सी ख्वाजू में शुक्रवार सायं उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब मोहल्ले के लोगों ने नशे की खेप पहुंचाने आए युवक को काबू कर लिया। मोहल्ले के लोगों ने आरोपी युवक राहुल शर्मा की जमकर छित्तर परेड कर थाना मॉडल टाऊन पुलिस के हवाले कर दिया। थाना मॉडल टाऊन में इस बात की जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने बताया कि काबू हुए आरोपी राहुल शर्मा निवासी कंडी वाटर शैड के पास से पुलिस ने 20 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

काफी दिनों से नशा आपूॢत करता था आरोपी
शुक्रवार सायं बस्सी ख्वाजू में लोगों ने बताया कि आरोपी राहुल पिछले काफी दिनों से युवकों को नशे की खेप पहुंचाने आया करता था। हम लोगों ने पुलिस को कई बार इस बात की शिकायतें भी की थी। आज शुक्रवार को मोहल्ले के लोगों ने आरोपी राहुल शर्मा को जब रंगे हाथों काबू कर पुलिस को सूचना दी थी।

पुलिस रिमांड में लेकर करेंगे पूछताछ
एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने बताया कि होशियारपुर में नशीले पदार्थ के नैटवर्क को ब्रैक करने की दिशा में पुलिस बड़े पैमाने पर काम कर रही है। गिरफ्तार आरोपी राहुल को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड ले पूछताछ करेगी। पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि इलाके में नशीले पदार्थ की तस्करी में और कौन-कौन लोग शामिल है। पुलिस को उम्मीद है कि इस गिरोह के नैटवर्क को ब्रैक कर सभी आरोपियों को पुलिस जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News