सिटी रेलवे स्टेशन पर बत्ती गुल होने से हुआ ब्लैक आऊट

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 11:57 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): शुक्रवार देर शाम सिटी रेलवे स्टेशन परिसर की बत्ती गुल होने से ब्लैक आऊट हो गया। फुटओवर ब्रिज की सीढिय़ों पर भी घना अंधेरा छाया रहा, जिसके कारण यात्रियों को सीढियां चढने-उतरने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। ट्रेनों के इंतजार में प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर खड़े यात्रियों में दहशत का माहौल बना रहा। यात्री अपने सामान और बच्चों की हिफाजत में लगे रहे। 

उल्लेखनीय है कि अंधेरे में चोर व लुटेरे सक्रिय हो जाते हैं। प्लेटफॉर्म नंबर-3 और 4 का पिछला हिस्सा खुला हुआ है तथा कोई भी शरारती तत्व घटना को अंजाम देकर काजी मंडी की ओर फरार हो सकता है। इसी वजह से यात्री सहमे हुए थे। लाइटें जलाने संबंधी बार-बार पूछताछ केंद्र से अनाऊंसमैंट भी की गई, लेकिन फिर भी लाइटें नहीं जलीं। शाम के समय शताब्दी सहित कई अन्य मुख्य ट्रेनें प्लेटफॉर्म नंबर-2 से होकर गुजरती हैं। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर काफी भीड़ भी थी। 

इससे पहले प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर लाइट जल रही थी, लेकिन रात करीब 9 बजे प्लेटफॉर्म नंबर-1 की बत्ती भी गुल हो गई और पूरा स्टेशन परिसर अंधेरे में डूब गया। थोड़ी देर बाद जैनरेटर से प्लेटफॉर्म नंबर-1 की लाइटें तो जल गईं, लेकिन प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर अंधेरा ही  छाया रहा। समाचार लिखे जाने तक स्टेशन की पूरी लाइटें नहीं जली थीं। सूचना के मुताबिक रात में रेलवे कालोनियों में भी बत्ती गुल रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News