जगमीत बराड़ का अकाली दल बादल में शामिल होना राजनीति की मौत के समान : डा. सिद्धू

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 11:59 AM (IST)

अमृतसर(कमल): पूर्व सी.पी.एस. डा. नवजोत कौर सिद्धू ने ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते हुए कहा कि जगमीत बराड़ का अकाली दल बादल में शामिल होना राजनीति की मौत के समान है।
PunjabKesari
डा. सिद्धू ने कहा कि जगमीत बराड़ एक अच्छे इंसान माने जाते थे पर यह जरूर है कि वह बड़बोले थे पर अपने असूलों पर खड़े रहते थे। जिस अकाली दल बादल के बारे में वह कहते थे कि यह गुंडों, घपलेबाजों की पार्टी है, इन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करवाई, बरगाड़ी कांड करवाया, अब उसी अकाली दल में शामिल होना बड़े दुख की बात है। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा बराड़ संन्यास ले लेते। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वल्ला हमारे हलके में पड़ता है। 2 साल अपने हलके में काम नहीं कर सकी क्योंकि वहां पर हलके में कोई भी विकास कार्य शुरू करना होता था तो आर्मी करने नहीं देती थी। 

PunjabKesari
सनी देओल बलि का बकरा न बनें
उन्होंने सनी देओल के अमृतसर से भाजपा की ओर से चुनाव लड़ाने पर डा. सिद्धू ने सनी देओल को सलाह दी की बलि का बकरा न बनें। उन्होंने श्वेत मलिक को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अकाली दल ने जेतली को हरवाया क्योंकि सिद्धू परिवार को नीचा दिखाने के लिए जेतली को अमृसर लाया गया जिसका कलंक शवेत मलिक पर है। उन्होंने कहा कि अमित शाह व प्रधानमंत्री मोदी ने देश में दंगे करवाने के सिवाए कुछ नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News