जाखल-टोहाना के मुख्य रोड पर बिजली पोल बने परेशानी का सबब

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 11:19 AM (IST)

जाखल(हरिचंद): जाखल से टोहाना की तरफ  जाने वाले तहसील रोड पर बिजली के पोल पड़े होने के कारण आने-जाने वाले वाहन चालकों व किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर ही इन भारी भरकम खम्भों ने लगभग काफी रास्ता रोक रखा है, जिससे हर समय कोई न कोई वाहन टकराता रहता है। कई बार गेहूं के सीजन में गेहूं से भरी ट्रालियां इनके ऊपर से गुजरती हैं तो ट्रालियों से गेहूं भी छलक कर बाहर गिर जाती है, कई बार रात में तो वाहनों का इन खम्भों के ऊपर गुजरने से दुर्घटना का भय बना रहना आम बात है।

जाखल कासेपुर, उदयपुर, नडै़ल, चुहड़पुर के किसानों को अपनी गेहूं की ट्रालियां लाने का यह मुख्य मार्ग है, जिस कारण लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ता है।जाखल की नव उपतहसील में आने-जाने वाले लोगों को भी इस मार्ग पर पड़े खम्भों से भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। कई बार तो बाइक सवार भी इन खम्भों के कारण चोटिल हो चुके हैं और कई बार इन खम्भों के कारण  लंबा जाम भी लग जाता है जिसके कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी हो रही है। 

क्या कहते हैं अधिकारी
बिजली निगम के एस.डी.ओ. संजय सिंगला ने कहा कि बिजली के पोल ट्रीटमैंट प्लांट के लिए रखे गए हैं जो इसी रोड पर आगे बनाया जा रहा है। जल्द ही खम्भों को वहां भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static