बुकी मुकेश सेठी सिविल अस्पताल में दाखिल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 09:36 AM (IST)

जालंधर: हाल में ही गिरफ्तार हुए बुकी मुकेश सेठी को जेल से सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सेठी ने दावा किया कि उसकी तबियत ठीक नहीं और सांस लेने में परेशानी आ रही है।  

सी.आई.ए. स्टाफ ने बुकी मुकेश निवासी कृष्णा नगर को आई.पी.एल. क्रिकेट मैचों में लगने वाले सट्टे में इस्तेमाल की जाने वाली अटैचियों, मोबाइल, माइक व कैश समेत गिरफ्तार किया था। उसके लिए काम करने वाले 6 अन्य लोग भी अरैस्ट हुए थे। 17 अप्रैल को 2 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद सी.आई.ए. स्टाफ-1 की पुलिस उसे जेल छोड़ आई थी, लेकिन एक दिन बाद ही सेठी की कथित तौर पर तबियत खराब हो गई। सिविल अस्पताल में सेठी से मिलने के लिए अन्य बुकीज भी पहुंचे। कैदी वार्ड में सेठी से मिलने वाले समर्थकों की भीड़ थी। 

उधर, सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमिंदर सिंह का कहना है कि सेठी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सिक्योरिटी रीजन के चलते सी.आई.ए. स्टाफ की एक टीम भी तैनात की गई है। सी.आई.ए. स्टाफ की टीम भी सेठी से मिलने वाले लोगों पर नजर रख रही है। इंचार्ज हरमिंदर सिंह का कहना है कि बुकी सेठी के लैपटॉप से मिले रिकार्ड की खंगाल अभी भी जारी है। सेठी व उसके साथियों से बरामद हुए सट्टे में इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइलों की डिटेल भी जल्द ही उनके पास आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News