...और यहां पागल बैल ने खूब दौड़ाए लोग

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 11:12 PM (IST)

पालमपुर (प्रवीण): वैसे तो पालमपुर की सड़कों की बात करें तो उसमें आजकल आवारा बैलों का बोलबाला है तथा हर जगह यह आवारा बैल लोगों के लिए आफत बने हुए हैं। शुक्रवार सुबह एक आवारा पागल बैल ने खूब तांडव मचाया तथा आईमा व घुग्घर के लोगों को खूब दौड़ाया। जानकारी के अनुसार घुग्घर में सुबह-सुबह लगभग 8 बजे के करीब एक आवारा पागल बैल ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया तथा हर किसी के पीछे यह बैल भागने लगा। इसकी हरकतें देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि यह बैल पागल हो गया है, जिस पर स्थानीय युवाओं ने बैल को पकडऩे की योजना बनाई तथा स्थानीय प्रशासन को भी इस विषय पर अवगत करवाया।

स्थानीय प्रशासन के कहने पर 2 कर्मचारी जोकि जानवरों को बेहोश करके ले जाते हैं गोपालपुर से लाए गए लेकिन पूरे घुग्घर व आईमा के युवा इस बैल के पीछे-पीछे इन कर्मचारियों को लेकर दौड़ते रहे लेकिन बैल किसी के भी हाथ नहीं आया तथा कृषि विश्वविद्यालय के पास यह बैल जंगल में कहीं गायब हो गया।

स्थानीय घुग्घर पंचायत के उपप्रधान सुनील शर्मा सोनू ने बताया कि हो सकता है 1-2 इंजैक्शन दूर से इसके शरीर तक लगाए गए थे उस दवाई के असर से यह बेहोश हो गया हो लेकिन आज इस बैल के आतंक से पालमपुर के साथ लगती तीनों पंचायतों में खौफ  का माहौल देखा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News