सड़क हादसे में पुलिस हवलदार की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 07:04 PM (IST)

दिड़बा मंडी (अजय): गांव तूंरबंजारा नजदीक संगरूर नेशनल हाईवे पर मोटरसाइकिल और सवार पंजाब पुलिस के हवलदार गुरविन्दर सिंह की ट्रक के पीछे टक्कर लगने कारण घटना स्थान पर ही मौत हो गई। 

इस हादसे सम्बन्धित इंस्पेक्टर गुरिन्दर सिंह बल्ल थाना प्रमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक हवलदार गुरविन्दर सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी सुनाम थाना दिड़बा अधीन पड़ती पुलिस पिकट काकूवाला में तैनात थी और उसकी नाके और रात की ड्यूटी थी। उसकी डिप्रेशन की दवा चलती थी। वह अपनी ड्यूटी पूरी करके दवा मोटरसाइकिल पर लेने के लिए जा रहा था कि संगरूर रोड पर जी हवेली ढाबो के सामने उस का मोटरसाइकिल ट्रक चालक की तरफ से अचानक ब्रेक लगा देने करके ट्रक के पीछे टकरा गया, जिस के साथ उस का सिर ट्रक की पिछली साईड ज़ोर के साथ जा लगा जिस करके उस के सिर में गहरी चोट लगी और ज्यादा ख़ून बहने से घटना स्थान पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

पुलिस ने मृतक के वारिसों को बुला कर लाश का डाक्टरी मुआइना करवाने के बाद लाश उनके हवाले कर दी है और पुलिस की तरफ से अपनी आगे वाली कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मौके पर पहुंचे कांग्रेस के हलका इंचार्ज मास्टर अजैब सिंह रटोल ने इस अनहोनी घटना पर दुख प्रकट करते हुए परिवार के साथ भी हमदर्दी जाहर की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News