नामांकन के बाद रवि किशन ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा-"जिन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा​​​​​​​"

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 04:56 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एक्टर रवि किशन ने रोड शो कर आज नामांकन भरा। रवि के रोड शो में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान रवि ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि "जिन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा"।
PunjabKesari
रोड शो के दौरान उमड़े भारी जनसैलाब को देखते हुए खुद रवि किशन भी काफी उत्साहित हो गए। पत्रकारों ने जब उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कैमरा खुद हाथ में लेकर कहा “कैमरा मुझे दीजिए मैं दिखाता हूं, भीड़ की सुनामी कैसी है”। उन्होंने कहा कि क्यों पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में”। मोदी हमारे अद्भुत प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की नीतियों ने इस देश में सुनामी ला दी है। यह 2014 की लहर और यह 2019 की सुनामी है, जो साबित करती है कि उन्हें जीत मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि वह ही गोरखपुर से विजयी होंगे।
PunjabKesari
रोड शो खत्म करने के बाद हुए रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। जिसके बाद वह भाजपा पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाएंगे। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उनका पैतृक गांव गोरखपुर ही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static