गुजरात: चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मारा थप्पड़

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 12:53 PM (IST)

सुरेन्द्रनगरः कांग्रेस में हाल में शामिल हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल को आज उनके गृह राज्य गुजरात में एक चुनावी सभा में मंच पर संबोधन के दौरान ही एक व्यक्ति ने तमाचा जड़ दिया। 

PunjabKesari

सफेद कुर्ता पजामा और कांग्रेस के निशान वाली पट्टी कंधे पर रख हार्दिक सुरेन्द्रनगर जिले के वढवाण तालुका के बलदाणा गांव में आयोजित कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक ने अपना संबोधन शुरू ही किया था कि दाढ़ी वाले एक प्रौढ़ व्यक्ति ने अचानक मंच पर आकर उन्हें तमाचा जड़ दिया। वह पाटीदार आंदोलन के दौरान मारे गये 14 युवकों की हत्या के लिए हार्दिक को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस के साथ उनके जुड़ने के विरोध में चिल्लाने लगा। अचानक पड़े तमाचे से हक्का बक्का रह गये हार्दिक के समर्थकों ने उस व्यक्ति को पकड़ कर उसकी भी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

PunjabKesari

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि यह आदमी महेसाणा जिले के कड़ी तालुका के जेसलपुर का रहने वाला है तथा उसका नाम तरूण है। पुलिस विस्तृत छानबीन कर रही है।  हार्दिक ने इस घटना के बाद भी अपना संबोधन जारी रखा। बाद में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि यह उन्हें डराने के लिए भाजपा की साजिश है। हमलावर बाहरी है स्थानीय नहीं। यह पूछे जाने पर कि हमलावर ने उन पर पाटीदार आंदोलन के दौरान मारे गये 14 युवकों के शव पर राजनीति करने का आरोप लगाया, हार्दिक ने कहा कि हमलावार की बात को वह नहीं सुन पाए। पर अगर उसे कोई नाराजगी भी थी तो वह बात कर सकता था सीधे आतंकी की तरह मारना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को इस बारे में औपचारिक सूचना देंगे ताकि भविष्य में उनकी हत्या या गंभीर हमले होने पर इसकी जिम्मेदारी तय हो सके। 

PunjabKesari
जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया था जूता 
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय में वीरवार को पार्टी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जी वी एल नरसिंह राव के संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक शख्स ने मंच पर जूता फेंका। हालांकि गनीमत यह रही कि जूता उनके चेहरे से छूते हुए निकल गया। वहीं पार्टी ने इसे कांग्रेस प्रेरित हरकत बताते हुए इसकी निंदा की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News