कांगड़ा-चम्बा का लोकसभा चुनाव आम आदमी बनाम हाई प्रोफाइल चुनाव : पवन काजल

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 04:37 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इस बार कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र का लोकसभा चुनाव पहले चुनावों से भिन्न है। यह चुनाव आम आदमी बनाम हाईप्रोफाइल चुनाव है। जनता तुलना करे कि भाजपा ने जहां एक मंत्री को टिकट दिया, वहीं कांग्रेस ने पवन काजल जैसे लो प्रोफाइल व्यक्ति को टिकट दिया। यह बात कांगड़ा-चम्बा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने शुक्रवार को इंदौरा के थाथ गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने इंदपुर, सनौर, घण्डरां, घगवां, सुरड़वां, पलाखी, भोग्रवां व बडुखर आदि में नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने कालाधन मुद्दे पर भाजपा को घेराते हुए कहा कि भाजपा नेता बताएं कि जो कालाधन 2014 में वापस लाने का जुमला छोड़ा था, वो कालाधन कहां है और प्रधानमंत्री उसे लाने में विफल क्यों रहे।

विकास कार्य किए होते तो मोदी के नाम पर वोट न मांगते कपूर

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर पर भी तंज कसते हुए कहा कि कपूर ने अपने कार्यकाल में यदि जन विकास कार्य किए होते तो मोदी के नाम पर वोट न मांगने पड़ते। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने नाम पर वोट मांगें। उन्होंने कहा कि वह एक साधारण परिवार से निकले वो नेता हैं जो मिस्ड कॉल पर भी जवाब देते हैं और दूसरी तरफ उनके मुकाबले पर वो प्रत्याशी हैं, जिनका फोन भी उनके पी.ए. के पास होता है और जनसाधारण से वो बात नहीं करते।

मैं पोस्टर, बैनर व बड़े-बड़े होर्डिंग पर खर्च नहीं करूंगा पैसा

उन्होंने कहा कि भाजपा पोस्टर, बैनर व बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर प्रचार कर रही है लेकिन मैं इस पर पैसा खर्च नहीं करूंगा बल्कि बैनर-होर्डिंग आदि का खर्च बचाकर वे निर्धन कन्याओं की शादी पर खर्च करूंगा। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश महासचिव मनमोहन कटोच, जिलाध्यक्ष कर्ण पठानिया, मंडलाध्यक्ष ओम प्रकाश कटोच, पूर्व विधायक बोधराज, कांग्रेस नेता कमल किशोर, पूर्व प्रधान भोपाल कटोच, पूर्व प्रधान लाला गुलशन लाल, मलेंद्र राजन, राजकुमार, जगन चौधरी सहित अन्य गण्यमान्य विशेष रूप से उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News