ब्यास नदी में देखिए कैसे राफ्टिंग करते समय बह गई लड़कों की टोली, Video Viral

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 01:27 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू में बह रही ब्यास नदी में राफ्टिंग करते समय कुछ लड़को के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि ब्यास नदी में एक राफ्ट बह रही थी तभी अचानक नदी में राफ्ट तेज पानी की धारा में असंतुलित हो गई।
PunjabKesari

हादसे के समय राफ्ट में 6 लड़के भी एक-ेक करके नदी में गिर पड़े। हालांकि थोड़ी ही देर बाद राफ्ट को किनारे पर लगाया गया और नदी में गिरे हुए व्यक्ति भी किनारे पर तैर कर निकल गए।
PunjabKesari

यह वीडियो रायसन के समीप का बताया जा रहा है जिसे सोशल मीडिया में भी लोगों द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया कि इस राफ्ट में बैठे युवक स्थानीय है या कोई और। लेकिन अगर इस राफ्ट पर कोई पर्यटक बैठे होते तो एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।
PunjabKesari

वीडियो के अनुसार राफ्ट में बैठे हुए लोगों ने कोई भी रक्षा के उपकरण नहीं पहने हुए थे। जिसके चलते इस हादसे के कारण उनकी जान पर भी बंद आ सकती थी हालांकि जिला प्रशासन ने भी राफ्टिंग में सुरक्षा के प्रबंधों की जांच के लिए कमेटियों का गठन किया है। लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि प्रशासन की सख्ती के बाद भी कुछ लोग इन नियमों को मानने में कोताही बरत रहे हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News