Vodafone लाया 999 रुपए वाला कॉम्बो प्रीपेड प्लान, मिलेगी 1 साल की वैधता

4/19/2019 1:26:18 PM

बिजनेस डेस्कः जियो के आ जाने से टैलीकॉम सैक्टर में काफी हलचल मची हुई है। सारी कंपनियां अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर ला रही है। इसी के तहत वोडाफोन ने नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत भारतीय सब्सक्राइबर्स के लिए 999 रुपए है। इस नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, एक साल की वैधता और 12 GB 4G या 3G डेटा की सुविधा मिलेगी।

मिलेगी पूरे देश में मुफ्त रोमिंग की सुविधा
अनलिमिटेड कॉलिंग की अगर बात करें तो यूजर्स को पूरे देश में मुफ्त रोमिंग की भी सुविधा मिलेगी, वहीं और इस प्लान के और अधिक फायदे की अगर बात करें तो यहां अनलिमिटेड कॉल के साथ SMS की भी सुविधा है वो भी एक साल के लिए। इस प्लान को सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने स्पॉट किया था, हालांकि इस प्लान में यूजर्स को कोई भी टॉकटाइम की सुविधा नहीं मिलती है। इसका मतलब ये हुआ कि प्लान में जो फायदे दिए गए हैं यूजर्स को उन्हीं से संतुष्ट होना पड़ेगा।

बता दें कि इस प्लान की मदद से वोडाफोन एयरटेल के 998 रुपये के प्लान को टक्कर देने की कोशिश कर रहा है। दोनों प्लान की अगर तुलना करें तो दोनों एक जैसे ही हैं। यहां ये प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो डेटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं, वहीं जो फोन पर ज्यादा बात करना पसंद करते हैं।वो यूजर्स जो ज्यादा डेटा चाहते हैं वो ऐसे प्लान का चुनाव कर सकते हैं जो लंबी वैधता और रोजाना 1 जीबी डेटा के साथ आते हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये प्लान पंजाब में मौजूद है तो वहीं दूसरे सर्कल में आने में इसे फिलहाल समय लग सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static