लोहे की ग्रिल बन रही सड़क हादसों का कारण

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 11:57 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : शहर में कई जगह लोहे की ग्रिल सड़क हादसे का कारण बन रही हैं, जिसका शिकार कई लोग हो चुके हैं। कई जगह अवैध कट्स होने के कारण हादसे हो रहे हैं। जिसे रोकने के  लिए प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा। कई बार पंचकूला के लोगों ने इसकी शिकायत प्रशासन से की लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। 

शहर में पिछले दिनों नगर निगम द्वारा दोनों सड़कों के बीच में लोहे की ग्रिल लगाई गई हैं। जिसे अवैध कट्स को बंद किया जा सके और सड़क हादसों को रोका जा सके। लेकिन लोहे की ग्रिल अब चालकों के लिए हादसों का कारण बनती जा रही है। क्योंकि इन्हें बिना मापे डिवाइडर तक लगा दिया। जिस कारण दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी दिखाई नहीं देती और हादसा हो जाता है। लोग इस बारे में पुलिस को भी लैटर लिख चुके हैं। 

लोगों ने बताया कि डिवाइडरों व टी-प्वाइंट के दोनों साइड से 5-6 ग्रिल हटाना जरूरी है। सैक्टर-1 से सैक्टर-2 व सैक्टर-15 व 16 की डिवाइङ्क्षडग पर लगी ग्रिल वहां भी एक्सीडैंट का खतरा बना रहता है। शहर मेें कई जगह अवैध कट्स भी हादसों को न्यौता दे रहे हैं। जिस कारण सड़क हादसे भी हो चुके हैं। कुछ ऐसा ही हाल सैक्टर-6 व 5 की रोड पर बने अवैध कट्स का है। जहां से कई लोग प्रतिदिन वाहनों से गुजरते है। 

इसमें टू-व्हीलर,कार व कई बार बस वाले भी बस को अवैध कट से क्रॉस करते हैं। जिसे लोगों ने बंद करने की मांग की है। विशाल सेठ टैक्नीकल एडवाइजर अर्बन लोकल बॉडीज ने कहा कि जल्द ही जो भी ग्रिल डिवाडर तक लगे हैं। उसे चैक करवाता हूं। जो भी ग्रिल गलत लगी है। उसे हटवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News