संदिग्ध परिस्थितियों में पेस्टीसाईड विक्रेता के गायब होने से दुकानदारों ने बाजार रखे बंद

जलालाबाद(सेतिया): वीरवार को सायं काल जलालाबाद से घर की ओर जाते समय गायब हुए पेस्टीसाईड विक्रेता सुमन मुटनेजा के रोष स्वरूप मंडी पंजे के उताड़ के दुकानदारों ने बजार बंद रखे और जलालाबाद के भी पेस्टीसाईड विक्रेताओं ने अपनी दुकानें बंद रख कर प्रशासन से इस मामले को जल्द सुलझाने की मांग की। 

PunjabKesari

यहां बता दें कि सुमन मुटनेजा निवासी पंजे के उताड़ पिछले लंबे समय से जलालाबाद में पेस्टीसाईड और फर्टीलाईजर का कारोबार कर रहे थे और पंजेके में भी उनकी आढ़त की भी दुकान है। रोजाना की तरह जब वीरवार सायं करीब 6.18 बजे वे अपनी कार नंबर-पीबी-22के-4045 पर सवार होकर घर की ओर निकले लेकिन रास्ते में कहीं गायब हो गए। करीब 7.30 बजे जब वे घर नहीं पहुंचे तो घर वालों ने मुटनेजा की तलाश शुरू कर दी। लेकिन जब उन्होंने फोन पर संपर्क किया तो मुटनेजा का फोन भी स्विच ऑफ था और दुकान पर पता करने पर पता चला कि वे दुकान से 6.18 पर चले गए थे। 

PunjabKesari

इसके बाद सुमन मुटनेजा के गायब होने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई और जानकारी मिलने के बाद जिला सीनियर पुलिस कप्तान दीपक हिलोरी ने इस मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए खुद तफ्तीश के लिए पहुंचे और जांच शुरू की। उधर, पुलिस सूत्रों से पता चला है कि सुमन मुटनेजा ने रास्ते में टोल टैक्स क्रास नहीं किया था और वे पीर मुहम्मद गांव तथा दरोगा के मध्य कहीं गायब हुए हंै क्योंकि इस रास्ते पर ही सुमन मुटनेजा के मोबाइल की लोकेशन बंद हो गई थी। इस संबंधी एसएसपी दीपक हिलोरी का कहना है कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और पूरे जिले में नाकेबंदी करके जांच चेकिंग शुरू कर दी गई है। इसके अतिरिक्त श्री मुक्तसर साहिब की पुलिस को भी अल्र्ट कर दिया गया है ताकि गायब हुए सुमन मुटनेजा का जल्द पता लगाया जा सके। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!