बुलंदशहरः गलती से BSP की जगह बीजेपी को डल गया वोट, युवक ने काटी खुद की उंगली

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 11:23 AM (IST)

बुलंदशहरः कुछ लोग राजनीति में सक्रिय नहीं होते, लेकिन किसी एक पार्टी के प्रति उनका अटूट विश्वास होता है और वह उसके समर्थक होते हैं। हर किसी समर्थक की चाहत होती है कि वह अपने नेता को वोट दे और विजयी बनाए। ऐसे समर्थक से अगर गलती से किसी और नेता को मतदान हो जाए तो सोचिए वह अपने आप को क्या सजा देगा? कुछ ऐसा ही मामला बुलंदशहर से सामने आया है, यहां एक समर्थक से बसपा की जगह बीजेपी को वोट डल गया जिसकी गलती की सजा उसने खुद को देते हुए अपनी उंगली ही काट डाली।
PunjabKesari
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के अब्दुल्लापुर हलासन गांव का है। यहां पवन कुमार नाम के एक बसपा समर्थक ने हाथी वाले निशान पर बटन दबाने की जगह भूल से कमल के फूल वाले बटन को दबा दिया। जिससे नाराज होकर पवन ने खुद को सजा देने का फैसला किया और उसने खुद की उंगली काट ली। बताया जा रहा है कि पवन महागठबंधन के उम्मीदवार को वोट देना चाहता था। लेकिन गलती से उसका वोट दूसरी पार्टी को चला गया।

बता दें कि बुलंदशहर लोकसभा सीट पर बीजेपी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी भोला सिंह मैदान में है। उनका मुकाबला सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी बसपा के योगेश वर्मा से और कांग्रेस के बंसी पहाड़िया से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static