दिनेश शर्मा का कांग्रेस पर वार- 72 साल में ना दे पाये 72 रूपये, अब 72 हजार देने की बात करते हैं

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 11:13 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने गुरूवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 72 साल में जो 72 रूपये ना दे पाये, अब 72 हजार रूपये देने की बात कर रहे हैं। शर्मा ने कुशीनगर में विजय संकल्प युवा सम्मेलन में कहा, ''72 साल में जो 72 रूपये ना दे पाये, अब 72 हजार रूपये देने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जनता को सही रास्ते से भटकाना चाहती है।''

कुशीनगर से भाजपा प्रत्याशी विजय दुबे की मौजूदगी में शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज दस दिन में माफ करने के वायदे को कांग्रेस ने तोडा़ है जबकि उत्तर प्रदेश में भाजपा ने किसानों की कर्ज माफी का लक्ष्य हासिल कर लिया है। भाजपा और कांग्रेस के चरित्र एवं कार्यों में बहुत बडा़ अंतर है। उन्होंने कहा कि आज के समय में दो विचारधाराएं सामने हैं। एक ओर भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती है तो दूसरी ओर विपक्ष देश को बांटने की बात करता है।

हम राष्ट्रविरोधियों को दंडित करने की बात करते हैं जबकि विपक्ष देशद्रोह के कानून को समाप्त करने की बात करता है। राहुल गांधी पर हमलावर तेवर अपनाते हुए शर्मा ने कहा कि राहुल ने यह कहकर भारत की जनता का अपमान किया है कि 'चौकीदार चोर है'। आज जनता कह रही है कि चौकीदार चोर नहीं बल्कि 'प्योर' है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static