विवादों में आया जालंधर का मशहूर रैस्टोरैंट, थाई करी विद राइस में निकली मक्खी

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 11:09 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): जवाहर मार्कीट में स्थित शहर का मशहूर रैस्टोरैंट सन्नी साइड अप आए दिन ग्राहकों से धोखा कर रहा है। सन्नी साइड अप रैस्टोरैंट आए दिन ग्राहकों को बासी खाना परोस रहा है। ताजा आलम यह है कि लोग सन्नी साइड अप के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं। 
PunjabKesari
दरअसल, फेसबुक पर बने जालंधर के एक लोकल ग्रुप नोटिस बोर्ड में शरण चावला नामक महिला ने वीरवार को ऑनलाइन सन्नी साइड अप रैस्टोरैंट से थाई करी विद राइस मंगाए। शरण चावला जब उसे खाने लगी तो उसमें मक्खी देखकर अचंभित रह गई। अब आलम यह हुआ कि मक्खी देखकर शरण चावला इतना नाराज हुई कि उन्होंने रैस्टोरैंट की करतूत को उजागर करने के लिए फेसबुक के नोटिस बोर्ड ग्रुप का सहारा लिया। 
PunjabKesari
उन्होंने अपने मंगाए गए डिश और सन्नी साइड अप के बिल तक की फोटो खींच कर फेसबुक पर अपलोड कर दी जिसके बाद लोगों में रोष व्याप्त हो गया और कमैंट डालकर सन्नी साइड अप की इस करतूत के खिलाफ भड़ास निकाली। उक्त लोगों ने रैस्टोरैंट के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। कमैंट सैक्शन में सौरभ चड्ढा नामक  व्यक्ति ने मालिक राजन सिद्धू का नंबर पोस्ट कर कहा कि वह तो शहर में रहते ही नहीं और जवाब भी ठीक नहीं देते हैं। अगर उन्हें कोई खराब खाने को लेकर कम्प्लेंट करता है तो उसे तलखी से जवाब दिया जाता है न कि अपनी गलती मानी जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News