अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:55 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद, हरमनप्रीत): आज दोपहर गुरदासपुर बाईपास पर एक अज्ञात वाहन द्वारा मोटरसाइकिल को टक्कर मार देने के कारण मोटरसाइकिल सवार एक पुलिस कर्मचारी के 2 सगे बेटों की मौके पर ही मौत होने का समाचार मिला है।
 
जानकारी के अनुसार पुष्पिन्द्र सिंह व परमिन्द्र सिंह पुत्र रछपाल सिंह निवासी खूईयां वाली गली बटाला अपने मोटरसाइकिल (नं.-पी.बी.-06. ए.ए.-3609) पर सवार होकर बटाला से दीनानगर अपनी बुआ से मिलने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे गुरदासपुर बाईपास पर श्री हरगोङ्क्षबदपुर फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने उनके  मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। कहा जा रहा है कि अज्ञात वाहन जैसे ही सॢवस लेन से मुख्य सड़क पर आया तो उसने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

इस हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक वहां से भागने में सफल हो गया। हादसे दौरान दोनों भाई सड़क पर गिर गए तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही तिबड़ पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मृतकों का पिता पुलिस में सहायक सब-इंस्पैक्टर 
दूसरी ओर पता चला है कि मृतकों का पिता पुलिस में सहायक सब-इंस्पैक्टर है और आजकल पुलिस अकादमी में तरक्की की ट्रेङ्क्षनग ले रहा है। इस संबंधी डी.एस.पी. ववरिन्द्र महाजन के अनुसार इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News