10 किलो चूरो-पोस्त सहित ड्रग तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:36 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 10 किलो चूरा-पोस्त की खेप के साथ एक ड्रग तस्कर को काबू किया है। इसके खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसको अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

जानकारी अनुसार लोकसभा चुनावों को देखते हुए एस.एस.पी. सतिंदर सिंह के आदेशों पर एस.पी.डी. हरप्रीत सिंह मंडेर तथा एस.पी. नारकोटिक्स मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंदर जीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ सुभानपुर मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस टीम ने प्लास्टिक का बोरा उठाए एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश परंतु पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी को काबू कर लिया, जिसकी पहचान मुक्खा सिंह पुत्र लखा सिंह निवासी गांव बूटा के रुप में हुई है। इससे बरामद प्लास्टिक के बैग में से 10 किलो चूरा-पोस्त बरामद हुई। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह बरामद चूरा-पोस्त किसी खास व्यक्ति से लेकर आया है तथा इसे खास ग्राहकों को बेचने के लिए जा रहा था। उसने यह खुलासा किया कि वह लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करता था। उससे पूछताछ का दौर जारी है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News