जनता भाजपा के जुल्मो-सितम की सियासत से बुरी तरह से आहत : तंवर (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:37 AM (IST)

सिरसा/फतेहाबाद (स.ह.): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि सभी 10 सीटों पर कांग्रेस अपने बलबूते पर चुनाव लडऩे में सक्षम है। ऐसे में हरियाणा में आप से गठबंधन की कोई आवश्यकता नहीं है। तंवर वीरवार सुबह सिरसा के कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में आंधी पर सवार होकर भाजपा सत्तासीन हो गई थी,लेकिन इस बार पूरे देश व प्रदेश में सच की आंधी चल रही है। कांग्रेस को पूरे देश में अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा है। सिरसा सीट के संबंध में तंवर ने कहा कि उन्हें वर्ष 2009 से ज्यादा समर्थन मिल रहा है। वे 20 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करेगी। सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी पर तंज कसते हुए तंवर ने कहा कि रोड़ी खुद रोड़ा बने हुए हैं। उन्होंने गांव गुडिय़ा खेड़ा को गोद लिया था,लेकिन वे इसे आदर्श गांव नहीं बना पाए।

तंवर ने कहा कि सांसद रोड़ी की सारी ग्रांट इनैलो नेताओं ने छीन कर अपने हिसाब से बांट दी। आंकड़ों का हवाला देते हुए तंवर ने कहा कि सरकार की ही रिपोर्ट अनुसार भाजपा के राजकाज में प्रतिदिन 14 मजदूर जबकि 30 से अधिक किसान आत्महत्या कर रहे हैं। वहीं फतेहाबाद के गांव गिल्लाखेड़ा में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा के निवास पर कार्यकत्र्ता सम्मेलन दौरान तंवर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने 5 साल में सिरसा लोकसभा क्षेत्र में कोई एक नया प्रोजैक्ट लगाया हो तो जनता को बताए।

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि 2 दिनों से हुई भारी बरसात व ओलावृष्टि के कारण किसानों के हुए नुक्सान के लिए सरकार तुरंत गिरदावरी करवाकर उन्हें मुआवजा दे। गिल्लाखेड़ा ने तंवर के साथ चलने का आश्वासन भी दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static