वोट डालने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज शमी को उनकी पत्नी ने विश्व कप के लिए कहा ‘गुड लक’

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:23 AM (IST)

अमरोहा: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक कोलकाता से अमरोहा अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची और लोकसभा के दसरे चरण के लिए गुरुवार को यहां मतदान किया और उसके बाद वर्ल्ड कप टीम में चयन होने पर शमी को गुडलक बोला। सूत्रों के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में दूसरे चरण के चुनाव में शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता से अपना वोट डालने के लिए अमरोहा अपनी ससुराल पहुंची। मतदान के बाद हसीन जहां ने कहा कि बिना डर और खौफ के सभी को, खास तौर पर नौजवानों को अपना कर्तव्य निभाते हुए वोट डालना चाहिए।

PunjabKesariवर्ल्ड कप टीम में शामिल शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची। उसे देख गांव वाले भी हैरान रह गए। जब पता चला कि वह लोकसभा के लिए अपना वोट डालने आईं हैं तो सब भौंचक रह गए। हसीन जहां इस बार काफी लम्बे अरसे के बाद अपनी ससुराल पहुंची हैं। हसीन जहां ने कई बार शमी के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। इसके बावजूद हसीन जहां ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया को गुड लक कहा। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया के लिए शमी भी बेहतर प्रदर्शन करे। शमी की पत्नी के साथ फोटो खींचने वालों की भीड़ लगी रही।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि बीते साल मार्च के पहले सप्ताह में शमी और पत्नी हसीन जहां में विवाद हो गया था। जो अब न्यायालय में विचाराधीन है। दोनों के रिश्ते इस कदर खराब हुए कि काफी समय से उनके मुलाकात भी नहीं हुई। हसीन जहां पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के मामले में सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने शमी पर कई संगीन आरोप लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static