BJP कभी भी कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी: शाह

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:59 PM (IST)

रायगढ़: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए आज कहा कि जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेताओं के द्वारा देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर भले ही गांधी ने चुप्पी साध रखी हो, लेकिन भाजपा कभी भी कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी। शाह आज छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित रामलीला मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

PunjabKesari

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और आतंकवादियों के प्रति अपना नरम रूख कर ले, किन्तु भाजपा का स्पष्ट मत है कि देश की सुरक्षा में खलल डालने वाले किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवादियों की इस करतूत पर करारा जवाब देकर अपनी द्दढ़ ईच्छाशक्ति का परिचय दे दिया था। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के लिए घुसपैठिए दीमक की तरह खतरनाक साबित हो रहे हैं। भाजपा की सरकार की वापसी के बाद इन घुसपैठियों को चुन चुन कर देश से बाहर खदेड़ा जाएगा।

PunjabKesari

शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के मुखिया भूपेश बघेल ने महज चार महीनों में ही राज्य के लोगों को कांग्रेस पार्टी का परिचय देना शुरू कर दिया है। चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में बदलाव लाने का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी के शासन में कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में भले ही कोई इंडस्ट्रीज नहीं ला पाई हो, लेकिन उन्होंने तबादला उद्योग का छत्तीसगढ़ में भलिभांति संचालन का काम शुरू कर दिया है।  शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि रायगढ़ संसदीय सीट पर भाजपा ने जशपुर जिले के छोटे से गांव की महिला को अपना उम्मीदवार बनाया है। इन्हें आगामी 23 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान कर विजयी बनाए।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News