शिवसेना को झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष सहित 100 कार्यकर्ता BJP में शामिल

4/18/2019 4:58:09 PM

जबलपुर: प्रदेश में भले ही लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही दिन शेष बचे हैं लेकिन दलबदल का दौर अभी भी जारी है। जहां जबलपुर में शिवसेना को जोरदार झटका लगा है, शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष दिलीप पटेल सहित 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने शिवसेना का साथ छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ले ली है। भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष एवं जबलपुर से सांसद प्रत्याशी राकेश सिंह ने सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिलवाई और शुभकामनाएं दीं।

PunjabKesari

कार्यकर्ताओं के सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की योजनाओं और केंद्र सरकार की कार्यशैली से हर कोई प्रभावित है, पार्टी का हर नेता जनता के हित में काम करने की इच्छा रखता है और इसलिए उन्हें बीजेपी अच्छी लगती है और वे पार्टी की तरफ आ जाते हैं।

PunjabKesari

बीजेपी की की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिवसेना प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि वे बीजेपी के ही सदस्य हैं और यह उनकी घरवापसी है। उन्होंने 28 वर्षों तक शिवसेना की सेवा की है लेकिन शिवसेना का शीर्ष नेतृत्व महाराष्ट्र तक ही सीमित है, एमपी या जबलपुर में उनकी कोई रूचि नहीं है। यही वजह है कि वे बीजेपी के साथ नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News