अखिलेश ने कसा माेदी पर तंज- चाय वाले बनकर आए थे, अंत में चाय ही खराब निकली

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:07 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने नामांकन दाखिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह लोग पहले चायवाला बनकर हमारे बीच आए थे और चाय खराब निकली। चाय अच्छी तभी बनेगी जब दूध अच्छा होगा। कोई हमे बता दे बिना अच्छे दूध के चाय कैसे बन जाएगी। हम लोग समझ ही नहीं पाए और चाय के चक्कर में पड़ गए।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह पहली सरकार है जो अपने किए गए वादों के खिलाफ काम करती है। वादा किया नौकरी का और नौकरी छीन ली। वादा किया किसान की आय दोगुना कर देंगे, लेकिन बोरी में चोरी कर ली। इन चौकीदारों की चौकी तो छीन जाएगी, लेकिन उत्तर प्रदेश में हमारे मुख्यमंत्री बाबा ठोकीदार भी है। यह चुनाव चौकीदार और ठोकीदार हटाने का है। उन्होंने कहा कि बाबा ठोकीदार ने कहा कि 'ठोको नीति' से काम करो। पुलिस को यह नहीं समझ में आया कि किसको ठोकना है। पुलिस ने कभी जनता को ठोक दिया और जनता को मौका मिला तो उन्होंने पुलिस को ठोक दिया। बात यहीं नहीं खत्म हुई। हमारे सांसद और विधायक भी समझ गए ठोको से ही काम होना है। जिसके चलते सांसद ने विधायक को 21 तोपों की सलामी दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को केवल 5 नहीं बल्कि 7 सालों का हिसाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादियों की धरती रही है। यहां का विकास सपा-बसपा ने ही किया है। जनता काम और तरक्की पर उनको वोट देगी। पहले और दूसरे चरण में गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है। सातवां चरण आते-आते कितने वोटों की बारिश होगी यह अंदाजा लगाना मुश्किल है। उम्मीद है कि आजमगढ़ की जनता समाजवादियों को अच्छे मतों से जिताएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static