IPL : कमेंटेटर लिस्ट में अपना नाम ना पाकर शोएब को लगा धक्का, ऐसे साझा किया दुख

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 04:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में केवल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि कमेंटेटर भी दर्शकों का मनोरंजन करने में अहम भूमिका निभाते हैं। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर आईपीएल में कमेंट्री करने वालों की लिस्ट में अपना नाम ना पाकर बेहद निराश हैं और ट्विटर पर दुख व्यक्त किया है। पिछले सीजन तक शोएब भी कमेंट्री पेनल का हिस्सा थे। 

आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स के बीच होने वाले मैच के लिए कमेंट्री का रोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें गौतम गंभीर, इरफान पठान, अतुल वसान और एम बिसला का भी नाम शामिल था। लेकिन इसमें शोएब का नाम नहीं था। इसके बाद शोएब ने इसे री-ट्वीट करते हुए लिखा कि इस रोस्टर से मेरा नाम गायब है और दुख प्रगट करते हुए सैड इमोजी को भी शेयर किया। 

गौर हो कि बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग में हैदराबाद ने चेन्नई के विजय रथ को रोकते हुए उन्हें 6 विकेट से हराया। चेन्नई ने हैदराबाद को 133 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे सनराइजर्स ने 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। पूर्व चैम्पियन हैदराबाद की 8 मैचों में ये चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है। चेन्नई की बात करें तो 9 मैचों में यह दूसरी हार है और वो 14 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर कायम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News