दुकान में घुसे बदमाश, 11, 500 लूटे

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 03:18 PM (IST)

पानीपत (सौरव): थाना किला क्षेत्र में अपनी दुकान के बाहर खड़े एक युवक पर 4 नकाबपोश बदमाशों ने हमला बोल दिया और दुकान के अंदर से हजारों रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। लूटपाट करने के बाद जब बदमाश पीड़ित युवक को पीट रहे थे, उसी दौरान एक बदमाश के चेहरे से रुमाल हट गया। रुमाल हटते ही पीड़ित युवक ने उसे पहचान लिया। बाद में बदमाश मौके से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस मामले में थाना किला पुलिस ने एक नामजद व तीन अन्य पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सैनी कालोनी निवासी सन्नी ने बताया कि शाम पौने 6 बजे वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा हुआ था। उसी समय तालीम व 3 अन्य युवक मुंह पर रुमाल बांधकर वहां आए, जिनमें से 2 युवक दुकान के अंदर घुस गए और 2 युवक दुकान के बाहर खड़े हो गए। जब वह दुकान के अंदर जाने लगा तो बाहर खड़े उक्त दोनों युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे अंदर नहीं जाने दिया। बाद में दुकान के अंदर से बाहर निकले दो अन्य युवकों में से एक का रुमाल मुंह से हट गया। जिसे उसने तालीम के रूप में पहचान लिया। इसी दौरान तालीम ने उसके सिर में सरिया मार दिया, जबकि अन्य ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उक्त युवकों ने उसकी दुकान से 11 हजार 5 सौ रुपए लूट लिए और उसके साथ जमकर मारपीट करके नाले की पुलिया से होते हुए फरार हो गए। 

चारों युवक लूटपाट व मारपीट करने के बाद दो बाइक लेकर पहले से ही तैयार खड़े 2 अन्य युवकों के साथ फरार हो गए। इस मामले की तुरंत सूचना थाना किला पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बारीकी से मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस ने सन्नी के बयानों के आधार पर आरोपी तालीम व 3 अन्य युवकों के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 452, 380 व 34 के तहत केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static