लोस चुनाव से पहले जेल भेजने के लिए काऊंट-डाऊन शुरू

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 03:15 PM (IST)

रोहतक (किन्हा): जिले के 18 मोस्टवांटेड सहित करीब 200 संदिग्ध बदमाशों के लिए बुरी खबर है, रोहतक पुलिस ने मोस्टवांटेड बदमाशों की हिट लिस्ट तैयार कर ली है और इनका काऊंट-डाऊन भी शुरू हो चुका है। रोहतक पुलिस के अलावा स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) ने भी मोस्टवांटेड की सूची तैयार कर ली है। पुलिस का कहना है कि लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बदमाशों को उनकी जगह पर भेज दिया जाएगा। रोहतक पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले जिले के करीब 200 ऐसे संदिग्ध बदमाशों की सूची तैयार की है जोकि चुनाव के दौरान पुलिस के लिए सिरदर्द बन सकते हैं। अब पुलिस ने सभी बदमाशों को राडार पर लेकर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी है। एस.पी. ने इसका जिम्मा तीनों सी.आई.ए. की टीम के अलावा एक स्पैशल फोर्स को भी सौंपा है।

ये हैं 18 मोस्टवांटेड
रोहतक पुलिस की मोस्टवांटेड बदमाशों की लिस्ट में भिवानी के मिताथल का विनोद, जींद का सुरेंद्र उर्फ चीता, जगबीर उर्फ  बच्चू, खिड़वाली का सुनील, मोखरा का मंजीत, अशोक उर्फ डोगा बलियाणा, सोनीपत का अक्षय पलड़ा, छारा का अरुण उर्फ भोलू, राजू बसौदी, भराणा का बलकार उर्फ  काकू उर्फ ताऊ, मटिंडू का अरुण उर्फ बाबा, नीतेश उर्फ धांधू सिसाना, झाडौदा का साहिल, रेवाड़ी खेड़ा का महेश उर्फ सन्नी, प्रतापगढ़ यू.पी. का महबूब अली उर्फ  खुज्जे, शेखचंद उर्फ बल्ले प्रतापगढ़ यू.पी., मोबीन प्रतापगढ़ यू.पी. और रविंद्र बड़वासनी शामिल है। 

इन गैंग पर हैं पुलिस की नजर
जिले में दर्जनभर से अधिक गैंग सक्रिय है। जिन पर जिला पुलिस की नजर है। जिला पुलिस की हिटलिस्ट में क्रांति गैंग, संदीप बड़वासनी गैंग, कारौर अलि छिप्पी गैंग, शनीदेव उर्फ कुक्की गैंग, रमेश लोहार गैंग, विक्की बाक्सर गैंग, राजेश सरकारी गैंग, अजय उर्फ बिट्टू बरौणा गैंग, विनोद मिताथल गैंग, मनोज मोरखेड़ी गैंग, कारौर का छाजू गैंग, राजेश उर्फ  राजे गैंग, नरेश उर्फ काला गैंग शामिल हैं।

यू.पी. में सख्ती के बाद कई छिपे हरियाणा में
उत्तर प्रदेश में बदमाशों पर हुई सख्ती और लगातार बढ़े एनकाऊंटर के बाद यू.पी. के भी दर्जनों बदमाशों द्वारा एन.सी.आर. और हरियाणा के जिलों में छिपे होने की सूचना पुलिस तक पहुंची है। रोहतक पुलिस के निशाने पर भी प्रतापगढ़ यू.पी. के 3 बदमाश हैं। जिन पर पुलिस ने ईनाम घोषित किया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static