आलिया पर भड़के यूजर्स, कहा- दीपिका को किया पूरा कॉपी, सबूत हैं ये तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 01:47 PM (IST)

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक कल रिलीज हो चुकी हैं। आलिया ने टीम के साथ मिलकर फिल्म जमकर प्रमोट किया, जहां इस फिल्म में उनका किरदार लोगों को एक्साइटेड कर रहा है, वहीं प्रमोशन के दौरान अपने जबरदस्त ड्रैसिंग सेंस से उन्होंने लोगों के दिल में खास जगह बनाईं। उऩका कोई भी लेटेस्ट लुक आता तो झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता जिसे लड़कियों ने खूब पसंद भी किया, मगर वहीं कुछ फैंस ने आलिया के इस ड्रेसिंस सेंस को रणबीर के प्यार का असर बताया। 

PunjabKesari

दरअसल, प्रमोशन के दौरान आलिया ने ज्यादातर एथनीक सूट पहनें जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज हर किसी को कायल बना गया। हाल ही में उन्होंने डिजाइनर तरुण तिलहियिणी की पिक एंड ग्रीन साड़ी पहनी जिसकी तस्वीरें आलिया ने सोशल अकाउंड पर भी शेयर की।

PunjabKesari

आपको बता दें कि उनकी इन तस्वीरों में एक घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

PunjabKesari

जहां लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे है, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें आलिया का यह लुक दीपिका पादुकोण का कॉपी लग रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि आलिया न सिर्फ दीपिका के ड्रैसिंग सेंस से इंस्पायर्ड है बल्कि उनकी ज्वैलरी कलैक्शन को भी फुल फॉलो कर रही हैं। आलिया, दीपिका जैसे ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स भी कैरी कर रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आलिया के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- आपने दीपिका को कॉपी तो किया, लेकिन आप में वो ग्रेस नहीं नजर आ रहा।

PunjabKesari

वहीं दूसरे ने कमेंट किया- रणबीर के प्यार का पूरा असर दिख रहा है। इससे पहले भी आलिया के कई लुक्स को लोगों ने दीपिका पादुकोण का कॉपी बताया है। वहीं तीसरे यूजर ने आलिया के इस लुक पर कमेंट कर लिखा- ब्वॉयफ्रैंड तो छीन लिया अब स्टाइल भी छीनोगी क्या।

PunjabKesari

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- जितना मर्जी दीपिका को कॉपी कर लो फिर भी मैच नहीं कर पाओगी। 

PunjabKesari

आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण रह चुकीं है लेकिन अब वो रणवीर सिंह के साथ शादी करके अपनी मैरिड लाइफ में एन्जॉय कर रही है।

PunjabKesari

वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें तुल पकड़े हुए है। शायद इसी बात को लेकर फैंस आलिया के ट्रैडीशनल स्टाइल को रणबीर के प्यार का असर कह कर ट्रोल कर रहे है। 

PunjabKesari
PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static