अनुराग ठाकुर पर लगे खेल के नाम पर युवाओं को गुमराह करने के आरोप(Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 01:04 PM (IST)

हमीरपुर(राकेश) : कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने सांसद खेल महाकुंभ के नाम पर युवाओं को गुमराह करने का आरोप अनुराग ठाकुर पर लगाया है। हमीरपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में ऐसाकोई खेल महाकुंभ युवाओं के लिए नहीं किया गया। जबकि अब चुनावों के नजदीक राजनीतिक लाभ लेने के लिए करवाया गया। उन्होंने सांसद खेल महाकुंभ पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि कई जगहों पर युवाओं को सर्टिफिकेट तक नहीं दिए गए है और केवल मात्र युवाओं को गुमराह करने के लिए राजनीतिक लाभ लेने के उेदश्य से इन खेलों का आयोजन किया गया। वहीं सांसद स्वास्थ्य बैन पर भी सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में पहले से ही स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर है लेकिन राजनीति चमकाने के लिए स्वास्थ्य बैन चलाई थी।

उन्होंने कहा कि चुनावों से पहले अनुराग ठाकुर बाहरी देशों के दौरे करते रहे और प्रदेश के लिए बाहर से कोई योजना तक लेकर नहीं आए। उन्होंने कहा कि अनुराग को विदेश में जाने और फिल्म स्टार के साथ रहने मे ंआंनद लेते रहे है और अब चुनावों के नजदीक अपने संसदीय क्षेत्र की याद आई है। उन्होंने कहा कि अनुराग की अपने संसदीय क्षेत्र से बनी दूरी को कम करने के लिए भी आनन फानन में एमपी फंड से योजनाएं चलाई गई थी।

वहीं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अनीता वर्मा ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि सेना के नाम पर राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े घोटालों पर पीएम मोदी चुपी साधे हुए है और घोटालों के समय चैकीदार ने अपना दायित्व क्यों नहीं निभाया। इस अवसर पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल वर्मा, जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर, सुनील कुमार, राजेन्द्र आनंद, राजेश चैधरी भी मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News