FB के अफेयर का दर्दनाक अंतः ब्लैकमेल कर रही प्रेमिका से परेशान प्रेमी ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 09:07 AM (IST)

जालंधर (वरुण): नेपाली प्रेमिका से तंग आकर 27 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी जिसके बाद उनका अफेयर शुरू  हो गया। खुदकुशी करने वाला मनदीप सोढी प्रेमिका के साथ चंडीगढ़, दिल्ली व नेपाल जाकर भी रहा। मृतक युवक दो बहनों का इकलौता भाई है। किसी कारणों के चलते मनदीप के परिजनों ने उसे बेदखल भी किया हुआ था। 

थाना 7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि मनदीप सोढी पुत्र सुरिंदर सोढी निवासी बैंक एंक्लेव खुरला किंगरा ड्राइवरी का काम करता था। कुछ समय पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती मूल रूप से बिहार की रहने वाली मुस्कान के साथ हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में अफेयर चल पड़ा। पहले तो मनदीप जालंधर में किराए के घर में मुस्कान के साथ रहने लगा लेकिन बाद वह मुस्कान के साथ चंडीगढ में रहने चला गया। चंडीगढ़ में मुस्कान के साथ मनदीप का झगड़ा हुआ जिसके बाद वह दिल्ली जाकर रहने लगे। दिल्ली के बाद दोनों नेपाल चले गए। नेपाल में दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया और इसी दौरान मुस्कान ने मनदीप को केस दर्ज करवाने की धमकी देनी शुरू कर दी। मुस्कान की धमकी के कारण मनदीप काफी डरा-डरा रहने लगा और 13 अप्रैल को वह अपने माता-पिता के घर आकर रहने लगा। 

बताया जा रहा है कि घर आने के बाद मुस्कान ने दोबारा से मनदीप को फोन पर धमकाया और 14 अप्रैल को मनदीप ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। मनदीप के परिजनों ने उसे निजी अस्पताल दाखिल करवाया हुआ था लेकिन वीरवार की सुबह मनदीप ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इंस्पैक्टर नवीन पाल ने बताया कि मनदीप के पिता सुरिंदर ने मुस्कान पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है जिसके चलते मुस्कान पर आई.पी.सी. की धारा 306 अधीन केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गिरफ्तार होने के बाद ही पता चलेगा कि मुस्कान शादी शुदा थी या नहीं। पुलिस ने मनदीप के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों हवाले कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News