बच्ची ने अपने 12वें जन्मदिन पर खुद को BMW कार की गिफ्ट

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 12:11 PM (IST)

बैंकाकः बहुत कम लोग होते हैं जो अपनी कमाई से महंगे शौक पूरे कर पाते हैं। आमतौर पर लोग अच्छी नौकरी के बाद 30 या 40 की उम्र में अपने लिए गाड़ी खरीद पाते हैं। लेकिन एक बच्ची ने अपने 12वें जन्मदिन पर खुद को BMW कार गिफ्ट की है, जिसे वो खुद चला भी पाती है ।

PunjabKesari

थाईलैंड की चैंटाबुरी की रहने वाली इस 12 साल की बच्ची का नाम है नेतहनान जो प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है। वह लंदन फैशन वीक 2018 ( तक में हिस्सा ले चुकी । नेतहनान लंदन फैशन वीक में मेकअप करने वाली सबसे कम उम्र की मेकअप आर्टिस्ट है। नेतहनान (Natthanan) के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर 80 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

PunjabKesari

फेसबुक पर अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए नेतहनान ने लिखा, 'Happy birthday to me. i will be 12 years old this year. i am very grateful for everything I have so far and i'm thankful to my fans for supporting me. Thanks for all the well wishes, i wish everyone the same as well!' (मुझे जन्मदिन मुबारक हो. मैं आज 12 साल की हो गई हूं. मैं आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं. शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मेरी तरफ से भी सबको बधाई।
 
PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं। किसी का कहना है कि वो अभी तक लग्ज़री क्या कैसी भी कार अफॉर्ड नहीं कर पाए। तो किसी का कहना है कि जब वो 12 साल के थे तो गुड्डे गुड़िया और मार्बल्स से खेलते थे। इस लड़की ने 3 साल की उम्र से पहले यूट्यूब की मदद से मेकअप करना सीख लिया था। अब इसकी चर्चा दुनियाभर में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News