दोस्तों ने घर में फंदा लगा की जीवनलीला समाप्त

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:58 AM (IST)

तरनतारन (रमन): हलका खडूर साहिब के अधीन आते गांव खवासपुर में अपने घर के अंदर ही 2 युवाओं द्वारा फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का समाचार प्राप्त हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. गोइंदवाल राजिन्द्रपाल सिंह, थाना गोइंदवाल के प्रभारी इंस्पैक्टर सुखराज सिंह, ए.एस.आई. बलराज सिंह मौके पर पहुंच गए जिन्होंने शवों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। वर्णनीय है कि इन मौतों का मुख्य कारण नशे को माना जा रहा है।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खवासपुर निवासी बलबीर सिंह की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है जिसका बेटा पिंदर सिंह (23) अकेला ही घर में रहता था और वह नशे का आदी हो चुका था। पिंदर सिंह की दोस्ती कुछ नशेड़ी किस्म के युवाकों से होने के कारण उसके घर में अक्सर उनका आना-जाना लगा रहता था। गत दिवस पिंदर सिंह का नशेड़ी दोस्त हरदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव फतेहाबाद गांव खवासपुर में उसके घर को बाहर से ताला लगा दीवार फांद कर अंदर दाखिल हो गया। पड़ोस में रहते लोगों के अनुसार दोनों के शव कमरे में छत से लटक रहे थे जिन्हें देख तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। 

PunjabKesari

शवों के पास कुछ सिरिंजें और सूइयों सहित अन्य नशे का सामान बिखरा पड़ा था। घटना संबंधी मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ये दोनों युवक नशे के आदी हो चुके थे जिनकी दोस्ती कुछ नशेड़ी किस्म के युवकों से होने के कारण वे अक्सर इस घर में नशा करने आते थे। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सब-इंस्पैक्टर सुखराज सिंह व ए.एस.आई. बलराज सिंह ने दोनों लाशों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तरनतारन में भिजवा दिया। इस संबंधी डी.एस.पी. गोइंदवाल राजिन्द्रपाल सिंह ने बताया कि मृतक के पारिवारिक सदस्यों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News