नवजोत सिद्धू जुमलेबाज, पैसे देकर कुछ भी बुलवा लो : मलिक

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:35 AM (IST)

अमृतसर(कमल): हरियाणा के वित्त मंत्री व पंजाब लोकसभा चुनाव के प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक द्वारा भाजपा की तीनों लोकसभा सीटों पर चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के अमृतसर, गुरदासपुर, होशियारपुर के मुख्य लोकसभा चुनाव कार्यालय का खन्ना स्मारक में शुभारम्भ किया गया।
PunjabKesari
इसके अतिरिक्त गुरदासपुर में लोकसभा चुनाव कार्यालय व होशियारपुर में भी लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। समारोह में मलिक ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी एक अयोग्य आदमी हैं, वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हो ही नहीं सकते। मलिक ने कहा कि  प्रताप सिंह बाजवा व नवजोत कौर सिद्धू कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की कांग्रेस सरकार को निकम्मी सरकार कहते हैं। मलिक ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जुमलेबाज व मसखरा हैं, पैसे देकर उससे कुछ भी बुलवा लो।  
PunjabKesari
इस मौके पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि मुख्य चुनावी कार्यालय अमृतसर से तीनों लोकसभा सीटों अमृतसर, गुरदासपुर व होशियारपुर के कार्य की देखरेख की जाएगी। डेरे से वोट मांगने के सवाल पर अभिमन्यु ने कहा कि चुनाव के लिए कार्यकत्र्ता हर घर में जा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News