मोदी, शाह ने दी बृजेंद्र सिंह को टिकट : बीरेंद्र

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:34 AM (IST)

उचाना मंडी (मित्तल): केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उनके बेटे बृजेंद्र सिंह पी.एम. नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीयध्यक्ष अमित शाह की पसंद है। इन दोनों ने ही हिसार लोकसभा से बृजेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है।

हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगों को गर्व होना चाहिए कि यहां की टिकट का फैसला खुद पी.एम. नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने किया है। बीरेंद्र सिंह कपास मंडी गेट के पास स्थित माॢकट कमेटी के पूर्व चेयरमैन सज्जन सिंह के गोदाम पर भाजपा कार्यकत्र्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता व बेटा बृजेंद्र सिंह भी पहुंचे। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र के हितों के लिए वह 47 साल से लड़ाई लड़ते आ रहे हंै। अब यह लड़ाई बृजेंद्र सिंह लड़ेगा।

इस मौके पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में पहला कदम वह अपने गृह क्षेत्र से रख रहे हैं। महाभारत का जिक्र करते हुए बृजेंद्र ने कहा कि जिस तरह से अर्जुन के सारथी भगवान कृष्ण बने थे उसी तरह से मेरे चुनावी रथ के सारथी मेरे पिता बीरेंद्र सिंह हैं। बृजेंद्र ने कहा कि मुझे यह नहीं पता था कि राजनीति में कदम रखने पर भारी कीमत चुकानी पड़ेगी कि मेरे पिता को अपने पदों से इस्तीफा देना पड़ेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static