बठिंडा संसदीय सीट: अकाली दल को इंतजार, शायद हो जाए कोई चमत्कार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 10:24 AM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत): बठिंडा लोकसभा सीट पर उम्मीदवार की घोषणा को लेकर कांग्रेस और अकाली दल सस्पैंस बनाए हुए हैं। इस बीच राजनीति के गलियारों में खुलेआम चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि जिस प्रकार पंजाब में कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद अब तक विधायकों की कई मांगों को नजरअंदाज करते हुए अकाली दल को कई बड़े खतरों के बावजूद सुरक्षित रखा है।

PunjabKesari

वहीं अकाली दल को इस बात का भी इंतजार है कि शायद इस बार भी कोई चमत्कार हो जाए और कांग्रेस किसी कमजोर उम्मीदवार को बठिंडा सीट में झोंक दे। पंजाब कांग्रेस इस सीट के लिए डॉ. नवजोत सिद्धू को ही निशाने पर रख कर बैठी हुई थी। वहीं सिद्धू ने भी कैप्टन से खुद बठिंडा से चुनाव लडऩे की बात कही है।

PunjabKesari

हरसिमरत से बड़ी कोई तोप नहीं
हालांकि अकाली दल के पास वर्तमान में हरसिमरत बादल से बड़ी और कोई तोप नहीं है लेकिन फिर भी अकाली दल उसके नाम की घोषणा नहीं कर रहा है? यह बात आम मतदाता भी समझता है किंतु फिर भी अकाली दल कांग्रेस की शक्ति का आंकलन कर रहा है कि इस सीट पर कांग्रेस किस उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारती है। हालांकि सुखबीर बादल भी इस सीट पर उम्मीदवार की घोषणा करने में अभी 4-5 दिन का समय और लगने की बात कह चुके हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News