शिवसेना नेता की हत्या करने वाले करनाल से गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 09:21 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत, विनोद): करीब 12 दिन पहले कस्बा पुराना शाला के चौक में शिव सेना बाल ठाकरे जिला गुरदासपुर के उप-प्रधान अजय सलारिया को सरेआम गोलियां मार कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों में से पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मामले संबंधी प्रैस कांफ्रैंस दौरान जिला गुरदासपुर के एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि अब तक की गई जांच के दौरान यह बात स्पष्ट हो गई है कि अजय सलारिया को हमलावरों ने किसी निजी रंजिश के कारण गोलियां मारी थीं। 

4 पुलिस की गिरफ्त में, एक अभी भी फरार
एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के तुरंत बाद 5 आरोपियों के  खिलाफ मामला दर्ज किया था जिसके बाद यह बात सामने आई थी कि पर्चे में शामिल किए गए गैसी और दीप एक ही आरोपी के 2 नाम हैं जिसके कारण कुल आरोपियों की संख्या 4 रह गई थी जिनमें धर्मेंद्र सिंह उर्फ हरमीत उर्फ मीता पुत्र जसवंत सिंह निवासी भट्टियां, राकेश मसीह उर्फ गेसी उर्फ दीप पुत्र ताजा मसीह गोहत पोखर, संदीप कुमार उर्फ प्रिंस पुत्र परमजीत कुमार निवासी सैदोवाल खुर्द, सुखराज सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी लखनपाल और सनी पुत्र ताजा मसीह गोहत पोखर के नाम शामिल हैं। इनमें से राकेश मसीह गेसी और सनी सगे भाई हैं।

एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस की तरफ से इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए नाकाबंदी करने के अलावा छापेमारी की जा रही थी जिसके तहत 12 अप्रैल को धरमिंदर सिंह और संदीप कुमार ने माननीय अदालत में आत्म समर्पण कर दिया था जबकि 15 अप्रैल को राकेश मसीह को हरियाणा के करनाल के पास के घरिंडा टोल बैरीयर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को दिए गए बयान में अनिल कुमार उर्फ अन्नू सलारिया शाला ने कहा था कि राकेश गेसी ने ही अजय सलारिया को गोलियां मारी थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News