सट्टेबाजी का मामलाःजालंधर में भी किराए पर कमरे लेकर बुकी का काम करता था मुकेश सेठी

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 08:52 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): आई.पी.एल. क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगवाने के आरोपों में गिरफ्तार हुआ कार बाजार का मालिक मुकेश सेठी जालंधर में भी किराए पर रूम लेकर बुकी का काम चलाता था। जहां भी वह सट्टा लगवाता था, उस स्थान को सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल करता था और ठिकाने बदलता रहता था। सेठी समेत उसके सभी साथियों को 2 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

पुलिस की नाक में दम करके शहर में सट्टे का जाल बिछाने वाले मुकेश सेठी को काफी समय से पुलिस ढूंढ रही थी लेकिन वह अक्सर चकमा देकर निकल जाता था। सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिंद्र सिंह के जाल में फंसे मुकेश सेठी के सट्टे के कारोबार के ङ्क्षलक अब खोले जा रहे हैं।  पुलिस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि मुकेश सेठी खुद दिल्ली जाकर मोबाइलों वाला अटैची तैयार करवा कर लाया था। उसके लैपटाप से मिले रिकार्ड को पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही पुलिस को मोबाइल कॉल डिटेल भी मिल जाएगी जिसके बाद मुकेश के साथ काम करने वाले लोगों के नाम भी सामने आएंगे। 

पुलिस के पास मुकेश सेठी के साथ जुड़े 5 और बुकीज के नाम सामने आए हैं। सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमिंद्र सिंह का कहना है कि जिस किसी व्यक्ति का नाम सामने आया उस पर कानूनी कार्रवाई की  जाएगी। पुलिस दिल्ली में बैठे मुकेश सेठी के आका की भी तलाश कर रही है। बता दें कि सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने मुकेश सेठी, प्रिंस पुरी निवासी कृष्णा नगर, अतुल उर्फ चिंटू निवासी मोहल्ला गोबिंदगढ़, अरुण उर्फ गगन निवासी मधुबनकालोनी, सुखपाल सिंह निवासी हरदेव नगर व कीर्त निवासी बी.टी. कालोनी घास मंडी को गिरफ्तार किया था। सभी आरोपी कपूरथला से आई.पी.एल.मैचों पर सट्टा लगवा कर वापस आ रहे थे। आरोपियों से मोबाइल लगे अटैची, 2 लैपटाप व 23 हजार रुपए बरामद हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News