चुनाव के बाद अमरेन्द्र सिंह को कुर्सी पर नहीं रहने देंगे : सुखबीर

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 08:23 AM (IST)

बुढलाडा(बांसल, गर्ग, मनजीत): पंजाब की जनता लोकसभा चुनाव में अकाली-भाजपा सरकार के शासनकाल में मिल रही सुविधाओं का मुकाबला कांग्रेस के दो साल के राज के साथ कर खुद अपनी वोट का इस्तेमाल करे। उक्त शब्द बुढलाडा में विभिन्न सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करते शिरोमणि अकाली दल (ब) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहे। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के राज में पैंशन, शगुन स्कीम, स्कॉलरशिप को प्राप्त करने के लिए लोग दर दर भटक रहे हैं। खजाना खाली का राग अलापते हुए पंजाब की जनता को गुमराह किया जा रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि 32 हजार करोड़ रुपए का जी.एस.टी., 6 हजार करोड़ रुपए आबकारी विभाग से राजस्व , 4 हजार करोड़ रुपए माल विभाग से राजस्व जबकि 12 हजार करोड़ रुपए  ट्रांसपोर्ट विभाग से सरकार को आमदन हुई। फिर खजाना खाली क्यों? उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार दौरान 8-10 हजार करोड़ रुपए अकेला बठिंडा संसदीय हलके पर खर्च किया गया है। 

PunjabKesari

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने झूठ बोल कर श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी की कसम खाकर पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है। कैप्टन एक घटिया मनुष्य है। इसने परमात्मा की कसम खाकर वायदा खिलाफी की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को कुर्सी पर रहने नहीं देंगे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News