पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चोरी के सामान और कार सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 10:46 PM (IST)

चम्बा: तीसा पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के चंद घंटों के भीतर ही चोरी हुए सामान सहित 3 आरोपियों को रंगे हाथों पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस की इस सक्रियता को लेकर लोगों ने उसकी सराहना की है। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहार करीब अढ़ाई बजे पुलिस थाना तीसा में लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार भूवेंद्र कुमार पुत्र चेतराम निवासी गांव भटकार डाकघर थल्ली ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसने पंगाला नाला के पास लोहे की शटटिंग की 22 प्लेटें रखी हुईं थीं, जिन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया है।

वहीं शुक्रदी पुत्र असदूल्ला निवासी गांव तीसा ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी कंकरीट मिक्स्चर मशीन का इंजन किसी ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज करने के बाद चम्बा-तीसा मार्ग पर नाकाबंदी कर दी। पुलिस की यह नाकाबंदी उस समय रंग लाई जब तीसा-चम्बा मार्ग पर चांजू नाला के पास एक पिकअप (एच.पी. 37-1679) आई। पुलिस ने उक्त गाड़ी को जांच के लिए रोका तो उसमें चोरी हुई 22 प्लेटें, लोहे के स्टेयरिंग सहित चोरी हुए मशीन का इंजन भी पाया गया।

पुलिस ने गाड़ी सहित उसमें सवार किशोरी लाल पुत्र होशियारा निवासी गांव गौठ (जसौरगढ़), अमित पुत्र किरपा राम निवास गांव डिडोरी डाकघर कल्हेल व दिनेश पुत्र ठाकुर निवासी गांव चम्बला डाकघर जसौरगढ़ को गिरफ्तार कर चोरी के सामान को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और तीनों आरोपियों को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News