नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 05:16 PM (IST)

करनाल (काम्बोज): रंजन सैनी वासी गांव छापर ने एस.पी. को दी  शिकायत में बताया कि कुछ लोगों ने उससे नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की है। इस बारे इंद्री थाने में भी शिकायत दी है, मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। शिकायतकत्र्ता का आरोप है कि उक्त आरोपियों ने एक समिति बना रखी है, जिसे आनलाइन नौकरी देने के लिए आवेदन भी मांगे थे, जिस पर हरियाणा सरकार का लोगो भी लगा रखा है। 

आरोपी सरकारी नौकरी की वेकैंसी देख कर बेरोजगार लोगों का आवेदन कर देते हैं और फिर यह लोग सरकारी नौकरी की तरह से उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा व साक्षात्कार भी लेते हंै। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उससे नौकरी दिलवाने के नाम पर सिक्योरिटी के तौर पर अढ़ाई से 3 लाख रुपए बांड राशि जमा कराने की बात कही और कहा कि नौकरी के बाद उन्हें यह पैसे वापस मिल जाएंगे। मगर पैसे लेने के बाद उन्होंने न तो नौकरी दिलवाई न ही पैसे लौटाए। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसे एक चैक भी दिया जो जब्त हो गया।

आरोपी बेरोजगार युवकों से ऐसे ही 2 से 3 लाख रुपए ऐंठ रहे हंै और पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इंद्री थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी अपराध बनता है, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static