नाना का हत्यारोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 04:27 PM (IST)

रोहतक, (स.ह.): हाल ही में जिले के गांव ताजा माजरा में की गई वृद्ध की हत्या के मामले में सी.आई.ए.-1 की टीम ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात में मरने वाला वृद्ध रिश्ते में आरोपी का नाना लगता है। आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। सी.आई.ए.-1 प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र भंडारी ने बताया कि सोमवार को सी.आई.ए.-1 की टीम जीन्द रोड, रोहतक पर ड्रेन नम्बर-8 के पास गश्त में मौजूद थी। 

शक के आधार पर एक युवक को काबू किया गया। पूछताछ पर युवक की पहचान राकेश पुत्र सत्यावन निवासी गांव कारौर के रूप में हुई। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल (कट्टा) बरामद हुआ है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी राकेश ने अपने मामा के लड़के विकास उर्फ  विक्की के साथ मिलकर अपने नाना की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी राकेश का नाना रामपाल कई सालों से ताजा माजरा गांव में अकेला रहता था। विकास ने राकेश के साथ मिलकर अपने दादा की हत्या करने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार 7 मार्च को आरोपी राकेश एक शादी में गांव गद्दी खेड़ी आया हुआ था। उसने अपने नाना रामपाल की रैकी करके विकास व एक अन्य साथी सचिन को सूचना दी। विकास व सचिन मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव गद्दी खेड़ी पहुंचे जहां पर तीनों ने मिलकर घर में सो रहे रामपाल की गोली मारकर हत्या की। तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। बाद में आरोपी राकेश वापस शादी समारोह में शामिल हो गया तथा विकास व सचिन मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static