Loksabha Election 2019: नेताओं ने की ताबड़तोड़ जनसभाएं, अब मतदाताओं की बारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 02:42 PM (IST)

आगराः  लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इनमें नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी सीट शामिल हैं । सभी दलों के नेताओं ने अपनी जीत पक्की करने के लिए पूरे दम-खम से चुनाव प्रचार किया। मंगलवार शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम गया। अब 18 अप्रैल को मतदाता अपने मत का प्रयोग करके सरकार चुनने में सहयोग देंगे।

जोर शोर से किया चुनाव प्रचार
तीनों लोकसभा के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में दिग्गज नेताओं ने पूरे जोर शोर और ताबड़तोड़ सभाएं की। ढोल नगाड़े, लाउडस्पीकर के साथ खूब चुनावी शोर सुनाई दिया। प्रत्याशियों ने दिन-रात एक कर दिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभाएं की। वहीं, कांग्रेस और गठबंधन की ओर से भी एक-एक जनसभा की गई।

2014 के लिहाज से देंखे तो नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा है। सपा-बसपा और रालोद के गठबंधन के बाद मुकाबला कड़ा होता दिखाई दे रहा है। ऐसे में देखना रोचक होगा कि भाजपा अपनी जीत बरकरार रख पाएगी या नहीं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static