भारत में TikTok Ban- ट्विटर पर बोले यूजर्स, 'जिंदगी बर्बाद हो गया...'

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गूगल ने केंद्र सरकार के सख्त रवैये के बाद अपने प्ले स्टोर से टिकटॉक ऐप को डिलीट कर दिया है। गूगल प्ले स्टोर से हटने के बाद अब लोग इसे डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। भारत में टिकटॉक बैन होने पर ट्विटर पर लोगों ने अपनी निराशा जाहिर की है। वहीं कई यूजर्स ने इस पर फनी रिएक्शन भी दिए हैं। ट्विटर पर #tiktok ट्रेंड कर रहा है। फनी मीमस के जरिए लोग अपने दुख को जाहिर कर रहे हैं। वहीं कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं जो टिकटॉक के दीवाने थे।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि मद्रास हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन करते हुए केंद्र सरकार ने मंगलवार को गूगल से इस ऐप को हटाने के लिए कहा था जिसके बाद इसे प्ले स्टोर से डिलीट कर दिया गया। मद्रास हाईकोर्ट ने कहा था कि टिकटॉक पॉर्नोग्राफी को बढ़ावा देता है और बच्चों को यौन हिंसक बना रहा है।
PunjabKesari
पिछले कुछ समय से टिकटॉक भारत में काफी पॉपुलर हो गया था। बच्चों से लेकर युवा तक इसके दीवाने थे। फरवरी में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि अकेले भारत में अब तक 240 मिलियन लोगों ने इसे डाउनलोड किया है।
PunjabKesari
क्या है TikTok
टिकटॉक एक वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म है जहां पर यूजर्स म्यूजिक क्लिप और साउंड डालकर वीडियो बनाते हैं। इसमें डांस से लेकर फनी क्लिप भी शामिल होती है। इतना ही नहीं इस ऐप में पॉपुलर मूवीज और टीवी शोज के डायलॉग्स भी होते हैं जिसपर एक्ट किया जा सकता है।

PunjabKesariPunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News