Vodafone ने उतारा 16 रुपए वाला 'फिल्मी रिचार्ज' प्लान, जानें क्या इसमें खास

4/17/2019 1:05:48 PM

गैजेट डैस्कः वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया 16 रुपए का प्लान पेश किया है जिसका नाम कंपनी ने 'फिल्मी रिचार्ज' रखा है। इसमें कॉलिंग और SMS के फायदे तो ग्राहकों को नहीं मिलेंगे, लेकिन ग्राहकों को इसमें एक दिन के लिए 1GB 2G/3G/4G डेटा जरूर दिया जाएगा।

वोडाफोन और आइडिया के मर्जर के बाद वोडाफोन पहले से ज्यादा आक्रामक प्लान्स उतार रहा है। जैसा कि नाम से हम समझ सकते हैं, कंपनी ने अपने इस प्लान को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ डेटा पैक के तौर पर उतारा है। इस प्लान के मदद से ग्राहक अपने स्मार्टफोन पर मूवी का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान का रिचार्ज वोडाफोन के दूसरे प्लान्स के साथ कराया जा सकता है।

आइडिया ने भी अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक ऐसा ही 16 रुपए वाला प्लान पेश किया था। वोडाफोन के इंटरनेट पैक में 29 रुपए वाला प्लान शामिल है, जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 500MB डेटा मिलता है। इसी तरह एक प्लान 47 रुपए का है, जिसमें एक दिन की ही वैलिडिटी के लिए 3GB डेटा मिलता है। वोडाफोन के 92 रुपए वाले इंटरनेट पैक की बात करें तो इसमें 7 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 6GB डेटा दिया जाता है। अगर आप 28 दिनों की वैलिडिटी वाले कुछ प्लान्स की तलाश कर रहे हैं तो 98 रुपए, 49 रुपए और 33 रुपए वाले प्लान कंपनी के पोर्टफोलियो में शामिल हैं. इनमें क्रमश: 3GB, 1GB और 500MB डेटा दिया जाता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static