जैश-ए-मोहम्मद ने दी स्टेशनों व धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 11:59 AM (IST)

अम्बाला छावनी (हरिंद्रपाल): जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मसूर अहमद की ओर से अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। स्टेशन डायरैक्टर को भेजे पत्र में आतंकवादी ने हरियाणा के कई स्टेशनों, मिलिट्री कैम्प, मंदिरों व पुलों को बम से उड़ाने की बात कही है। पत्र में जम्मू कश्मीर सिंधू पाकिस्तान का पता दिया है। धमकी भरे पत्र के बाद स्टेशन डायरैक्टर बी.एस. गिल ने जी.आर.पी. को लिखित शिकायत दे दी है। शिकायत के आधार पर जी.आर.पी. ने अज्ञात के खिलाफ देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्टेशन डायरैक्टर बी.एस. गिल ने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे उनके कार्यालय में एक पत्र आया। पत्र पर 5 रुपए की टिकट लगी हुई है व आर.एम.एस. की स्टाम्प लगी हुई है। पत्र के माध्यम से जैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने बताया कि मैं अपने जेहादियों की कसम खाता हूं। उनकी मौत का बदला जरूर लूंगा। हम मई में अम्बाला रेलवे स्टेशन, पानीपत, करनाल, सोनीपत, कुरुक्षेत्र, दिल्ली, नई दिल्ली सहित हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे। भारत की फौज ने 300 मारे हैं, हम 1000 मारेंगे तभी मुझे चैन आएगा। यही नहीं, हम 16 मई से कुरुक्षेत्र कई मंदिर, अम्बाला कैंट के बस अड्डा, मिलिट्री फौजी कैम्प को बम से उड़ा देंगे।

हरियाणा के धार्मिक स्थलों और हिमाचल के शिमला-ऊना रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थान मेर निशाने पर हैं। दिल्ली और नई दिल्ली के प्रमुख मंदिर और धार्मिक स्थानों को बम से उड़ा देंगे। खुदा हाफीज आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, एरिया कमांडर मसूर अहमद, जम्मू कशमीर सिन्धू पाकिस्तान।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static