लूटपाट व छीनाझपटी गिरोह के सदस्य चढ़े मॉडल टाऊन पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:41 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन पुलिस की टीम ने 2 अलग-अलग स्थानों पर नाकेबंदी के दौरान इलाके में लूटपाट व छीनाझपटी करने के गिरोह कुल 5 सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। मंगलवार दोपहर पुलिस लाइन्स में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान डी.एस.पी.राकेश कुमार व मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टरभरत मसीह ने पांचो ही आरोपियों को मीडिया के सामने पेश कर लूटपाट व छीनाझपटी के दौरान लूटे गए सोने के गहने के साथ-साथ नशीले पाऊडर व देशी पिस्तौल सहित बरामदगी दिखा पूरे मामले का पर्दाफाश किया। उनके साथ सब इंस्पैक्टर सुखदीप कौर व ए.एस.आई.चंचल सिंह भी थे।

भगत नगर टी प्वाइंट पर गिरोह के 3 सदस्य काबू
मीडिया को संबोधित करते हुए डी.एस.पी.राकेश कुमार व मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस भगत नगर टी प्वाइंट पर नाकेबंदी लगा रखी थी। इसी दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर 3 आरोपियों रविन्द्र उर्फ रवि निवासी चौहाल, जसवंत सिंह उर्फ रिक्की निवासी मंगूवाल नारी व राजन जसवाल उर्फ मोती निवासी चौहाल को काबू करनेमें सफलता हासिल की। रविन्द्र उर्फ रवि के पास से पुलिस ने 75 ग्राम नशीला पाऊडर, 1 देसी पिस्तौल, सोने की चेन व 1100 रुपए बरामद की वहीं जसवंत सिंह उर्फ रिक्की के पास से पुलिस ने 65 ग्राम नशीला पाऊडर, 1 एयर गन, एक जोड़ी सोने की बाली व 410 रुपए बरामद की। तीसरे आरोपी राजन जसवाल के पास से पुलिस ने 60 ग्राम नशीला पाऊडर, सोने की बाली व 520 रुपए बरामद की।

शहर के नाकेबंदी में हनी व मूसा हुआ काबू
डी.एस.पी.राकेश कुमार व मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने मीडिया को बताया कि मॉडल टाऊन पुलिस ने शहर के अंदर बस स्टैंड व रामगढिञया चौक के बीच में लगाए नाकेबंदी के दौरान 2 आरोपियों हनी निवासी बैंक कॉलोनी व मूसा उर्फ उस्मान निवासी घंटाघर चौक को काबू करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने हनी के पास से 1 देशी पिस्तैल, 1 जिंदा कारतूस व 1200 रुपए और मूसा के पास से 1500 रुपए के साथ पहचान पत्र व ए.टी.एम.कार्ड बरामद की। उन्होंने बताया कि मॉडल टाऊन पुलिस के समक्ष हिमाचल प्रदेश के गांव गगल जिला चंबा के संतोष कुमार ने बयान दिया था कि होशियारपुर में 2 युवकों ने उसके साथ लूटपाट की थी।

पुलिस रिमांड में लेकर आरोपियों से होगी पूछताछ
डी.एस.पी.राकेश कुमार व मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि पुलिस पांचों ही आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताच के लिए पुलिस रिमांड मांगेगी। पुलिस पूछताछ में पता चलेगी कि इन लोगों ने और कहां कहां वारदातें की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News