दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:16 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के दक्षिण पश्चिमी प्रांत के मास्तुगं जिले में मंगलवार को एक यात्री वैन और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर के कारण कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब एक तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही यात्रियों से भरी वैन को टक्कर मार दी ।यह हादसा जिले के दाश्त क्षेत्र में हुआ था जिसमें पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी और 15 अन्य घायल हो गए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव दल, पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर शवों को बाहर निकाला और घायलों को समीपवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया जिनमें से छह की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। चिकित्सा सूत्रों ने बताया कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता, क्योंकि कईं घायलों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है और इनमें महिलाएं तथा बच्चे शामिल हैं।

यह वैन कराची शहर से क्वेटा की तरफ जा रही थी और इस हादसे में यह बुरी तरह तबाह हो गई है। इसकी हालत इतनी बुरी थी कि घायलों और शवों को निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अधिक रफ्तार होने की वजह से यह सड़क हादसे हुआ और ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News