अग्निहोत्री ने चुनाव आयोग से सत्ती के प्रचार पर प्रतिबंध की उठाई मांग (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 06:23 PM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और डेरा ब्यास के अनुयायियों पर की गई टिप्पणी को लेकर लगातार घिरते जा रहे हैं। कांग्रेस चुनावी बेला में इस मामले को मुद्दा बनाकर भाजपा को आड़े हाथ लेने के लिए कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती है। अग्निहोत्री ने एक बार फिर सत्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ऐसे बयान देकर हिमाचल जैसी देवभूमि को कलंकित किया है। मुकेश ने कहा कि सत्ती के बयान पर शिकायतें देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मुकेश ने चुनाव आयोग से बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने और सत्ती के प्रचार पर प्रतिबंध लगाने की मांग उठाई है। 

मुकेश ने कहा कि जब देश के विभिन्न हिस्सों में नेताओं पर कार्रवाई हुई है तो हिमाचल प्रदेश में सतपाल सत्ती पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। नेता विपक्ष ने इस मामले में सांसद शांता कुमार को भी आड़े हाथ लिया है। मुकेश ने कहा कि सांसद शांता कुमार मर्यादाओं की बड़ी-बड़ी बाते करते हैं लेकिन सत्ती के बयान पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम, पूर्व सीएम प्रेम कुमार और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा अपने प्रदेश अध्यक्ष के ब्यान पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें। मुकेश ने कहा कि सत्ती ने पहली बार ऐसी टिप्पणी नहीं की है इससे पहले भी सत्ती महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं।

भाजपा अध्यक्ष की डेरा ब्यास के अनुयायियों पर टिप्पणी को लेकर अग्निहोत्री ने सत्ती को घेरते हुए कहा कि डेरा ब्यास पर उनकी टिप्पणी अनावश्यक थी। मुकेश ने कहा कि डेरा ब्यास ने कभी अपने आप को चुनाव से नहीं जोड़ा और यह संस्था समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती है। मुकेश ने कहा कि यह सत्ती की बहुत बड़ी गलती है इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए थी। वहीं सत्ती द्वारा अपने ब्यान को कट पेस्ट बताने पर मुकेश ने कहा कि यह कट एन्ड पेस्ट का मामला नहीं है इसकी पूरी रिकॉर्डिंग को भाजपा किसी भी लैबोरेटरी में टेस्ट करवा सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News